शिक्षा ही जीवन मे सफलता का मूलभूत आधार : सुश्री पारुल शर्मा

सिवनी- शिक्षा ही जीवन मे सफलता का मूलभूत आधार होता है जहाँ निष्ठा लगन और मेहनत से किया गया प्रयास जीवन को उन्नयन बनाता है जिसमे गुरु, माता पिता और इस्टजनों क सानिध्य भी अहम होता है उक्ताशय उदगार सुश्री पारुल शर्मा ने ऊनी वस्त्र वितरण कार्यक्रम मे छात्राओ को मार्गदर्शन करते हुए व्यक्त किया।

इस अवसर पर 60 बालिकाओं को ऊनी वस्त्र वितरण किया गया इस अवसर पर समाजिक कार्यकर्ता लक्ष्मी कश्यप ने जिला पुलिस प्रशासन द्वारा पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक द्वारा निर्धन और जिनके माता पिता नही है।उनके जीवन हेतु बालिकाओं के प्रति जो प्रयास जीवन मे पुलिस प्रशासन द्वारा किए जा रहे। उसी क्रम मे विकलांग निर्धन बालिका सुषमा यादव जो 12 क्लास मे अध्यनरत है। जिनके पिता नही है माता जी द्वारा उस बेटी के पालन पोषण किया जा रहा। जिला पुलिस प्रशासन से सुश्री पारुल शर्मा ने उस बालिका हेतु जीवन के उन्नयन और शिक्षा के लिए आर्थिक सहयोग प्रदान करने का विनय किया।

इस अवसर पर संजय शर्मा अध्यक्ष प्राचीन श्री हनुमान घाट जीर्णोद्धार एवं सौंदर्यकरण समिति ने कहा की जनभागीदारी और जन सहयोग से हम किसी भी शैक्षणिक संस्थाओ क एवं समाज क सहयोग किसी भी रूप से कर सकते है। उन्होने कहा कि तत्कालिक सिवनी कलेक्टर प्रवीण सिह ने शिक्षको के जनसहयोग से उनकी स्वयं कि संस्थाओ मे टी.वी. और फर्नीचर व छात्रओं कि शैक्षणिक सामग्रियों कि एक पहल कि जिसमे सिवनी जिले के सभी शासकीय शिक्षको ने इस पहल क अनुकरण करते हुए छात्रओं के हित कार्य किया।

शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सिवनी मे हुआ निर्धन छात्रो को ऊनी वस्त्र वितरण कार्यक्रम
शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सिवनी मे हुआ निर्धन छात्रो को ऊनी वस्त्र वितरण कार्यक्रम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *