श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान के तहत निकली बाइक रैली

सिवनी- श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण समर्पण अभियान के तहत नगर में जागरूकता बाइक रैली का आयोजन किया गया। इस दौरान करीबन 1500 से ज्यादा बाइक रैली में शामिल थी और साथ मे इस दौरान डीजे की धुन पर भजन बजे तो वहीं कार्यकर्ताओं ने जय श्रीराम के उद्घोष भी लगाए।

विश्व हिन्दू परिषद के बैनर तले निकली बाइक रैली की शुरुआत के संबोधन के साथ मिशन स्कूल ग्राउंड से प्रारंभ हुई। यहां से यह बाइक रैली गणेश चौक, बरघाट नाका, काली चौक, शुक्रवारी, नेहरू रोड होते हुए दुर्गा चौक, डिमरी मोहल्ला, मठ मंदिर तलाब, छिंदवाड़ा चौक, शंकर मढ़िया, नगरपालिका चौक, बस स्टैंड, पोस्ट ऑफिस, भैरोगंज सिंधी कॉलोनी, कलेक्टर निवास, बाहुबली चौक, सिंधिया पुतला के सामने से मिशन स्कूल ग्राउंड में संपन्न हुई। इस दौरान हर घर से श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए सहयोग की अपील की गई। डीजे पर बजते भजनों के बीच बाइक सवार कार्यकर्ताओं ने जय श्रीराम के उद्घोष लगाए।

इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष आलोक दुबे, सिवनी विधायक दिनेश राय, केवलारी विधायक राकेश पाल समस्त जिले के युवा, पुरुष एवं महिलाएं मौजूद रही।

सड़क पर नजर आए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक
नगरीय क्षेत्र में चप्पे-चप्पे पर पुलिस प्रशासन की नजर थी। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमलेश खरपुसे सड़क में व्यवस्था बनाते नजर आये। साथ ही पुलिसकर्मी हर एक क्षेत्र में निगरानी रख रहे थे। पुलिस प्रशासन की कोशिशों का ही नतीजा है कि किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना घटित नहीं हुई है। शांतिपूर्ण तरीके से रैली का समापन किया गया संवेदनशील इलाकों में ड्रोन कैमरा की सहायता से निगरानी की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *